हमारे  बारे में उत्पाद पैलेट ऋण सेवाएँ जमा न्यूसरूम जानकारी संपर्क संबंधित लिंक होम
   मुख्य पृष्ट > ऋण > होम इम्प्रूव
होम इम्प्रूव
प्रयोजन / उद्देश्य* घरेलू फर्निचर ,किचन रैक ,कपबोर्ड ,टी वी सेट ,फ्रीज़ , कंप्युटर, वालपेपर की सुविधा, लाइटिंग, डेकोरेशन ,एयर कंडीस्नर, किचन चिमनी, किचन के लए माडर्न गैडजेड/माडुलर किचन तथा पाईप्ड गैस /बोरबेल लगाने हेतु अन्य पूर्जे जैसे पानी निकालने वाले यंत्र जैसे पम्प सेट, कंप्रेसर, सौर्य ऊर्जा और इमरसिबल पम्प सेट की खरीदी हेतु ।
* प्रतिभूति के रूप में दी जानी घरेलु वस्तुओं को उधारकर्ता की खर्च पर बीमा कराना है जिसमें बैंक खंड के अधीन सामान्यतः आग ,बाढ़ ,भूकंप ,दंगा और अन्य जोखिम को बीमा कंपनियों द्वारा कवर किया जाता है ।
* संपत्ति जो प्रतिभूति के रूप में दी जाती है , को उधारकर्ता की खर्च पर बीमा कराना है जिसमें बैंक खंड के अधीन सामान्यतः आग ,बाढ़ ,भूकंप ,दंगा और अन्य जोखिम को बीमा कंपनियों द्वारा कवर किया जाता है ।
पात्रताविद्यमान गृह ऋण उधारकर्ताएँ (निवासी /अनिवासी ) या भावी गृह ऋण उधारकर्ताएँ
ऋण की मात्रानिवल आय का 30 गुना बशर्ते अधिकतम 5 लाख रूपये
*पात्रता राशि का परिकलन करने के लिए जीवन साथी की आय को शामिल की जा सकती है अगर वह सरकार /सार्वजनिक क्षेत्रक संगठन /प्रख्यात निजी क्षेत्र में काम करता /करती है ।
* घर ले जानेवाली आय, सकल आय से 40% अधिक हो, ई एम आई देने के बाद उनकी कम से कम 6000 रूपये निवल आय होनी चाहिए ।
मार्जिनऋण के अधीन खरीदी जानेवाली वस्तु की लागत मूल्य का 15% ।
प्रोसेसिंग फीसऋण राशि का 1.15%
ब्याज दरकृपया हमारे बैंक वेवसाईट में होम पेज पर व्याज दर लिंक का संदर्भ लें ।
पूर्व भुगतान शुल्कशून्य
पुनर्भुगतान अवधिकोई अवकाश की अवधि नहीं । अधिकतम चुकौती अवधि अनुमत है । टी वी, कम्प्युटर और अन्य विद्युत उपकरणों के लिए 48 महीने और अन्य वस्तुओ के लिए 60 महीने
आवेदन के प्रसंस्करण के लिए आवष्यक दस्तावेज़ गृह ऋण और एन आर आई गृह ऋण उत्पाद में दिये गए विवरण के अनुसार, इसके अलावा खरीदी जानेवाली वस्तुओं को भी प्रस्तुत करना है ।
जमानतगृह ऋण के लिए बंधक रखी गयी संपत्ति की साम्यिक बंधक का विस्तार / उपलब्ध की गई सुविधा के लिए संपत्ति का ई एम साम्यिक बंधक को पंजीकरण कराना है (आवेदक की खर्च पर) अगर जिस राज्य में संपत्ति स्थित है, वहाँ पंजीकरण का प्रावधन है ।
बीमा* प्रतिभूति के रूप में दी जानी घरेलु वस्तुओं को उधारकर्ता की खर्च पर बीमा कराना है जिसमें बैंक खंड के अधीन सामान्यतः आग ,बाढ़ ,भूकंप ,दंगा और अन्य जोखिम को बीमा कंपनियों द्वारा कवर किया जाता है ।
* संपत्ति जो प्रतिभूति के रूप में दी जाती है , को उधारकर्ता की खर्च पर बीमा कराना है जिसमें बैंक खंड के अधीन सामान्यतः आग ,बाढ़ ,भूकंप ,दंगा और अन्य जोखिम को बीमा कंपनियों द्वारा कवर किया जाता है ।
 
icon : Branch Network शाखा नेटवर्क
icon : Internet Banking इंडनेट बैंकिंग
icon : ATM Network एटीएम नेटवर्क
icon : IndMobile Banking इंडपे मोबाइल बैंकिंग
icon :  Debit Cards डेबिट कार्ड
icon : Credit Cards क्रेडिट कार्ड
  न्यूसरूम
 » अधिसूचनाएँ
 » जमा दरें
 » ऋण दरें
 » सेवा प्रभार / विदेशी मुद्रा दरें
 उत्पाद पैलेट
 » शिक्षा ऋण
 » धन प्रबंधन सेवाएँ
 » डिपॉजिटरी सेवाएँ
 जानकारी
 » बेसल II प्रकटीकरण
 » सूचना का अधिकार अधिनियम
 » ग्राहक केंद्रित सेवाएँ
 » उत्तम आचरण कोड
प्रेस विज्ञप्तियां  |  निविदा / बोली /नीलामी |  करियर  |  डाउनलोड  |  अस्वीकरण  |   | आनलाइन ग्राहक शिकायत