बैंकिंग लोकपाल
शिकायतों के निवारण के लिए कार्यप्रणाली
- किसी भी शिकायतों के निवारण के लिए, ग्राहक शाखा से संपर्क कर सकते हैं।
- यदि उन्हें उचित समय के भीतर हल नहीं किया जाता है, तो वे संबंधित अंचल कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।
- ग्राहक अपनी शिकायतों के निवारण के लिए हमारे कॉर्पोरेट कार्यालय में नोडल अधिकारी से भी संपर्क कर सकते हैं।
- बैंक द्वारा 30 दिनों से भीतर शिकायतों का निवारण नहीं होने पर, ग्राहक बैंकिंग लोकपाल के कार्यालय से भी संपर्क कर सकते हैं।
- बैंकिंग लोकपाल के संपर्क विवरण और परिचालन के क्षेत्र के लिए, कृपया यहां क्लिक करें
( अंतिम संशोधन Nov 07, 2022 at 04:11:43 PM )

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