राष्ट्रीय टोल फ्री नंबर1800 425 00 000

बैंकिंग लोकपाल

बैंकिंग लोकपाल

शिकायतों के निवारण के लिए कार्यप्रणाली

  • किसी भी शिकायतों के निवारण के लिए, ग्राहक शाखा से संपर्क कर सकते हैं।
  • यदि उन्हें उचित समय के भीतर हल नहीं किया जाता है, तो वे संबंधित अंचल कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।
  • ग्राहक अपनी शिकायतों के निवारण के लिए हमारे कॉर्पोरेट कार्यालय में नोडल अधिकारी से भी संपर्क कर सकते हैं।
  • बैंक द्वारा 30 दिनों से भीतर शिकायतों का निवारण नहीं होने पर, ग्राहक बैंकिंग लोकपाल के कार्यालय से भी संपर्क कर सकते हैं।
  • बैंकिंग लोकपाल के संपर्क विवरण और परिचालन के क्षेत्र के लिए, कृपया यहां क्लिक करें

( अंतिम संशोधन Mar 03, 2020 at 11:03:27 AM )