राष्ट्रीय टोल फ्री नंबर1800 425 00 000

गृह सुधार

गृह सुधार

उद्देश्य / लक्ष्य घरेलू फर्नीचर, रसोई रैक, अलमारी, टीवी सेट, फ्रिज, कंप्यूटर, वॉल पेपर प्रावधान, प्रकाश व्यवस्था, आंतरिक सजावट, एयर कंडीशनर, रसोई चिमनी, रसोई / मॉड्यूलर रसोई के लिए आधुनिक गैजेट की खरीद के लिए & amp; जेट पंप सेट, कंप्रेसर, सौर प्रणाली और इमर्सिबल पंप सेट जैसे उपयुक्त जल उठाने वाले उपकरणों के साथ बोर अच्छी तरह से खुदाई की पाइप गैस आपूर्ति / लागत।
पात्रता मौजूदा गृह ऋण उधारकर्ता (दोनों निवासियों और गैर-निवासियों) / संभावित गृह ऋण उधारकर्ता
ऋण की राशि • शुद्ध मासिक आय का 30 गुना अधिकतम 5 लाख रुपये के अधीन है।
• सरकारी आय / सार्वजनिक क्षेत्र संगठन / प्रतिष्ठित निजी क्षेत्र में योग्य राशि की गणना के लिए पति / पत्नी आय शामिल की जा सकती है।
• प्रस्तावित ईएमआई की वसूली के बाद, घरेलू आय कुल आय का 40% से अधिक होना चाहिए, न्यूनतम मासिक आय के रूप में न्यूनतम 6000 / – के साथ आय।
हाशिया ऋण के तहत खरीदे जाने वाले लेखों की 15% लागत।
प्रक्रमण संसाधन शुल्क ऋण राशि पर 1.173%
ब्याज दर कृपया हमारे बैंक की वेबसाइट में होम पेज पर ब्याज दर लिंक देखें
वापसी कोई अवकाश अवधि नहीं। अधिकतम पुनर्भुगतान की अवधि अनुमत: टीवी, कंप्यूटर और amp; कम जीवन काल के साथ अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान: 48 महीने दूसरों के लिए: 60 महीने
प्रीपेमेंट शुल्क NIL
सुरक्षा * गृह ऋण / संपत्ति के ईएम के लिए बंधक संपत्ति के न्यायसंगत बंधक का विस्तार जिसके लिए सुविधा का लाभ उठाया जाता है। * न्यायसंगत बंधक पंजीकृत होने के लिए (आवेदक की लागत पर) यदि राज्य में संपत्ति के लिए एक प्रावधान है।
CERSAI पंजीकरण (आवेदक की लागत पर) किया जाना है
(i) 5 लाख रुपये तक के ऋण के लिए – 50 + एसटी
(II) 5 लाख रुपये से अधिक के ऋण के लिए – 100 + एसटी
आवेदन संसाधित करने के लिए जमा किए जाने वाले दस्तावेज़ जैसा कि हमारे गृह ऋण / एनआरआई गृह ऋण उत्पाद में विस्तृत है। खरीदे जाने वाले लेखों के लिए इस कोटेशन के अलावा भी जमा किया जाना है।
बीमा • अग्नि, बाढ़, भूकंप, दंगा और अन्य जोखिमों के खिलाफ बैंक क्लॉज के साथ उधारकर्ता की लागत पर बीमित होने के लिए सुरक्षा के रूप में पेश किए जाने वाले घरेलू लेख, जो आम तौर पर बीमा कंपनियों द्वारा कवर किए जाते हैं।
• संपत्ति (बीमा के रूप में पेश की गई) को उधारकर्ता की लागत पर बीमा, बीमा, बाढ़, भूकंप, दंगा और अन्य जोखिमों के खिलाफ बैंक क्लॉज के साथ बीमित किया जाना चाहिए, जो आमतौर पर बीमा कंपनियों द्वारा कवर किया जाता है।

( अंतिम संशोधन Apr 05, 2019 at 02:04:40 PM )